सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' से निकलने पर मलाइका अरोरा ने दिया बड़ा बयान

By  
on  

सलमान खान की 'दबंग' फ्रेंचाइजी में 'मुन्नी बदनाम' गाने में मलाइका अरोरा को सभीं ने बहुत पसंद किया था लेकिन, अब मलाइका इस फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ कर आगे निकल गई हैं. मलाइका ने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा है कि, "नहीं मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं. जो भी इस फिल्म से जुड़े हुए थे, वह अब आगे बढ़ गए हैं और मैं उन सभी को बेस्ट विशेस देना चाहती हूं."

बता दें कि मलाइका 'दबंग' को में ना कि सिर्फ एक गाने में थी बल्कि वह फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही थी और अब वह 'दबंग 3' को प्रोड्यूस नहीं कर रही हैं. अरबाज खान के साथ तलाक के बाद अब मलाइका अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी चर्चाओं में हैं. खासकर, अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर वो आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. 

वैसे, अपनी प्रोडक्शन टीम को आगे बढ़ाने के बारे में भी मलाइका ने कहा कि मैं अपनी कंपनी के जरिए कुछ चीजें प्रोड्यूस जरूर करना चाहती हूं. फिल्में या फिर कुछ शॉर्ट फिल्मों को मैं प्रोड्यूस करना चाहती हूं. बहुत सारे आईडिया मेरी तरफ आए हैं लेकिन अभी तक मैंने इनमें से किसी की पुष्टि नहीं की है. दरअसल यह मेरी जिंदगी का बेस्ट टाइम है मुझे लगता है कि 40 की उम्र के बाद ही एक औरत अपनी जिंदगी को खुल कर देखती है.

 

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share