अक्षय कुमार ने बाढ़ प्रभावित असम की मदद करने के लिए की अपील, कहा - "सिर्फ ट्वीट नहीं बल्कि दान भी करें"

By  
on  

अक्षय कुमार की मल्टी -स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर अक्षय कुमार ने मीडिया से बाढ़ प्रभावित असम और काजिरंगा नेशनल पार्क को दान किए गए एक-एक करोड़ रुपए पर भी खुलकर बात की. एक्टर ने कहा सिर्फ ट्वीट नहीं बल्कि दान भी करें.

"मैंने परसों एक तस्वीर देखी थी, जिसमे एक औरत अपने छोटे से बच्चे को लेकर पानी में चल रही थी. तब मुझे महसूस हुआ कि हम बहुत लकी हैं कि हमारे साथ ऐसा नहीं हुआ है. जब मैंने उस तस्वीर को देखा तब मैंने सोचा कि कल ये मेरे साथ भी हो सकता है, मेरी बीवी और बेटी के साथ भी हो सकता है. मैंने जिस तस्वीर को देखा वह असम में आई बाढ़ का ही था. मुझे उन्हें देख सिर्फ रिएक्ट नहीं करना है और दुख हुआ देख कर ट्वीटर पर नहीं डालना है. मैं आप सब से गुजारिश करूंगा कि आप ये मत डालो बल्कि कुछ करो चाहे वह चवनी क्यों न हो या 25 लाख क्यों न हो या 25 करोड़ क्यों न हो. आप उठिये उसके बारे में ट्वीट करना बंद करिये और उनके लिए कुछ करिये."

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने बाढ़ प्रभावित असम और काजिरंगा नेशनल पार्क को दान किए एक-एक करोड़ रुपए)

बात करे फिल्म की तो जगन शक्ति द्वारा डायरेक्ट की गयी 'मिशन मंगल' में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, निथ्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत और केप ऑफ गुड फिल्म्स, होप प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस्ड यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share