'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' के बॉक्स ऑफिस क्लैश पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

By  
on  

अक्षय कुमार की मल्टी -स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर अक्षय से जब उनकी इस फिल्म के साथ जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' के क्लैश को लेकर सवाल पूछा गया तब एक्टर ने कहा इसके लिए हम एक दूसरे को ब्लेम नहीं कर सकते.

अक्षय कुमार ने कहा "साल में कितने फ्राइडे होते हैं? 52 और साल में कितनी फिल्में रिलीज होती हैं? 180-190. तो इस तरह से दो या फिर तीन फिल्में साथ नहीं आएंगी तो क्या करेंगे." लेकिन जॉन के साथ ही क्यों आते हैं? "किस को परेशानी हुई?" 15 अगस्त को उनके साथ ही क्यों? "क्योंकि हम दोस्त हैं. हमारी फिल्मों के अलावा हर साल देश में 30-40 हॉलीवुड भी रिलीज होती हैं. तो ये सब तो लगा रहेगा आगे जाकर 3-4 फिल्में होंगी. तो इसमें कोई हैरान होने की बात नहीं है और इसके लिए हमें एक दूसरे को ब्लेम नहीं करना चाहिए."

(यह भी पढ़ें: 'मिशन मंगल' के फर्स्ट पोस्टर जुड़े सवाल पर अक्षय कुमार ने कहा - "यह फिल्म इन महिलाओं की है")

बात करे फिल्म की तो जगन शक्ति द्वारा डायरेक्ट की गयी 'मिशन मंगल' में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, निथ्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत और केप ऑफ गुड फिल्म्स, होप प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस्ड यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share