प्रभास और श्रद्धा स्टारर 'साहो' अब 30 अगस्त को होगी रिलीज

By  
on  

एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग मूवी 'साहो' की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया हैं. फिल्म अब 30 अगस्त 2019 को  रिलीज होगी. यह खबर फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालाइजर तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये दी है.

 

बताते चले कि पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' भी इसी दिन  रिलीज हो रही हैं. फिल्म की डेट में किए गए बदलाव की यह एक बड़ी वजह मानी जा सकती हैं. क्योंकि तीनों फिल्में ही बड़े कंटेंट और बजट से तैयार हुई हैं. ऐसे में इनका एक साथ रिलीज होना बिजनेस के दृष्टिकोढ़ से फायदेमंद साबित नहीं होगा. और दर्शकों को भी फिल्म के बीच चुनाव करने में बेहद परेशानी होगी. 

डायरेक्टर सुजीत के डायरेक्शन में बनी 'साहो' का ट्रेलर और सॉन्ग 'साइको सैंया' पहले ही रिलीज हो चुका हैं. जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा और पसंद किया गया है. फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी और अरुण विजय जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे. यह फिल्म फिल्म हिंदी भाषा के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share