लोग पहले मुझे 'झोला वाला' एक्टर कह कर बुलाते थे: अनिल कपूर

By  
on  

सुपरस्टार अनिल कपूर अपने अभिनय और उम्दा डायलॉग डिलीवरी के लिए दर्शकों के बीच जाने जाते हैं. वह बी-टाउन के सीनियर्स एक्टर्स में से एक हैं. लेकिन वह आज भी अपने लुक्स और परफॉर्मेंस से किसी भी यूथ एक्टर को मात दे सकते हैं. एक्टर ने जागरण फिल्म फेस्टिवल मे फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद  से बात करते हुए अपने पुराने दिनों की बातों और अनुभव को शेयर किया. 

अनिल ने कहा, 'लोग मुझे कहते थे कि मैं कला का आदी हूं. कुछ लोग तो मुझे झोला वाला एक्टर भी कहकर बुलाते थे. वे सभी मुझसे कहते थे कि मैं हर एक किरदार के लिए बहुत तैयारी करता हूं. वास्तव में उस समय कड़ी मेहनत को नेगेटिव माना जाता था. लेकिन मुझे लगता है कि हमें मेहनत की सराहना करनी चाहिए'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ready to talk movies & more with @rajeevmasand ! #jagranfilmfestival

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

उन्होंने आगे कहा, 'अब यह नॉर्मल बन गया है. यह अच्छी बात भी है कि अगर कोई एक्टर कड़ी मेहनत करता है और दो साल में केवल एक फिल्म करता है. लेकिन इससे पहले, अगर हम साल में एक ही फिल्म करते थे. तो लोग कहते थे कि हमारे पास कोई काम नहीं हैं'. 

अनिल की अगली फिल्म रोमांटिक-कॉमेडी 'पागलपंती' हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहें हैं. फिल्म में अनिल के साथ जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी. यह 8 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share