"मलाइका और मैं अलग हो गए हैं इसका मतलब ये नहीं कि हम एक दूसरे से नफरत करते हैं" - अरबाज खान

By  
on  

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और जिस तरह से इन्होंने अपने तलाक को लोगों के सामने पेश किया है वह काबिल-ए-तारीफ है. बहुत समझदारी से, बिना किसी लड़ाई-झगड़े और कॉन्ट्रोवर्सी के यह दोनों एक दूसरे से अलग हुए.

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज ने इस पर खुलकर बात की. अरबाज ने कहा कि मैं और मलाइका अब भी एक दूसरे से काफी अच्छा रिलेशनशिप शेयर करते हैं. उन्होंने कहा, "हम लोग बहुत सालों से साथ में थे. हमारे पास बहुत सारी अच्छी मेमोरीज भी हैं. सबसे खास बात कि हमारा बच्चा है. इसलिए हम एक दूसरे की रिस्पेक्ट भी करते हैं. कुछ था, जो हमारे बीच वर्क आउट नहीं हुआ लेकिन, इसका मतलब यह नहीं कि हम एक दूसरे से नफरत करते हैं. हम दोनों ही काफी समझदार हैं और इसलिए हमने इसे बहुत ही रिस्पेक्ट और डिग्निटी से हैंडल किया है.

अरबाज ने आगे कहा कि मेरा रिलेशनशिप उनकी फैमिली के साथ भी काफी अच्छा है तो हम भले ही एक छत के नीचे नहीं रह रहे हैं मगर हम एक दूसरे की इज्जत जरूर करते हैं. हमारे बेटे ने हमें कहीं ना कहीं जोड़ कर रखा हुआ है और मुझे यकीन है जब वह बड़ा होगा तो सब कुछ ठीक ही रहेगा.

अपने बेटे अरहान के बारे में बात करते हुए अरबाज कहते हैं कि, "वो बहुत अच्छे बेटे हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि उन्होंने सब कुछ बहुत ही आसानी से हैंडल कर लिया. इस उम्र में बच्चे अक्सर गलत राह पर चले जाते हैं लेकिन, वह बहुत ही पॉजिटिव बच्चा है. वह पढ़ाई में अच्छा है, स्पोर्ट्स करता है और म्यूजिक में भी उसका इंटरेस्ट है. अच्छी आदतों के साथ साथ उसके अच्छे दोस्त भी हैं. और इसलिए मैं उन पर बहुत गर्व करता हूं."

अरबाज की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही विवादों से घिरी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में नजर आने वाले हैं.

 

(Source: Deccanchronicle)

Recommended

Loading...
Share