आशुतोष गोवारिकर के नजरिये से फिल्म 'पानीपत' में अपने किरदार पार्वती बाई को समझ रही हैं कृति सेनन

By  
on  

कृति सेनन जल्द ही दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा के साथ फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' की भी तैयारियां कर रही हैं. यह फिल्म उनके करियर की पहली हिस्टॉरिक फिल्म होगी जिसके लिए व बेहद उत्साहित हैं. बता दें कि इस फिल्म में वो मराठा सेना के नायक सदाशिव राव भाउ की पत्नी पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं. 
इस किरदार के बारे में बात करते हुए कृति ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि इतिहास में उनकी रूचि कम ही थी और उनके किरदार के बारे में भी कम ही लिखा गया है इसलिए वो डायरेक्टर आशुतोष के नजरिये से इस किरदार को समझ रही हैं.

कृति ने कहा, "इतिहास में मेरा ज्ञान बहुत ही कम है क्योंकि मैं कभी भी इस विषय की शौकीन नहीं रही हूं. इसलिए मेरे लिए, पानीपत की लड़ाई के बारे में हर शब्द आशु (आशुतोष) सर से आया था. किसी भी कैरेक्टर पर अपनी खोजबीन में वो माहिर हैं और वो जैसे जैसे मुझे बता रहे हैं, मैं वैसे वैसे इसके लिए तैयार हो रही हूं."

कृति ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से अपने  शुरआत की थी जिसके बाद वो 'राबता', 'बरेली की बर्फी', 'दिलवाले' और 'लुका छिपी' जैसी फिल्मों में नजर आई हैं ऐसे में 'पानीपत' भी उनके करियर की बड़ी फिल्मों में से एक हो सकती है. 'पानीपत' में अर्जुन कपूर और संजय दत्त भी मुख्य किरदार में हैं. 

 

(Source: Mid-day)

Recommended

Loading...
Share