सोनाक्षी सिन्हा स्टारर 'खानदानी शफाखाना' नया डायलॉग प्रोमो हुआ जारी- 'पोते - पोतियों से बड़ा कोई सुख नहीं होता'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' के अलग कंटेंट की वजह से इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच फिल्म के रिलीज से ठीक पहले दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक मजेदार डायलॉग प्रोमो जारी किया है. 

बात करें फिल्म से जारी किये गए इस नए डायलॉग प्रोमो की तो, इसमें आप सोनाक्षी की मां को उनकी शादी के लिए बोलते हुए देखेंगे. जिसपर पर सोनाक्षी बोलती है कि 'अच्छा जी अगर मैं शादी कर लुंगी तो घर कौन चलिएगा.' फिर अचानक से सोनाक्षी का भाई कहता है कि 'मेरे बारे में कोई सोचता ही नहीं है, छोटी की शादी करानी है बड़ी के पीछे पड़े हो, किसी को ख्याल नहीं आता कि घर में जवान लड़का कवारा बैठा है.' जिसपर मां बोलती है 'मेरे जीवन में सुख ही लिखा है.' जिसपर बीटा कहता है कि 'मेरी शादी करा दो पोते - पोतियों से बड़ा कोई सुख नहीं होता है.'

यहां क्लिक कर देखें डायलॉग प्रोमो:

(यह भी पढ़ें: ‘मानसून में माहौल को और रोमांटिक बनाता’ सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ का नया गाना ‘दिल जानिए’ रिलीज)

आपको बता दें कि पहले फिल्म 'खानदानी शफाखाना' जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है और फिल्म बड़े पर्दे पर 2 अगस्त 2019 को दस्तक देगी.
(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share