‘नच बलिए’ 9 के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान ने बताया कि एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ अब ऐसा है उनका रिश्ता

By  
on  

मौजूदा दौर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं, अभिनेता की लव लाइफ भी चर्चा का विषय बनी रहती है. बता दें अब इस बारे में खुद सुपरस्टार सलमान खान ने बात की है.

अभी हाल ही में सलमान ने 'नच बलिए 9' के ग्रैंड प्रीमियर पर एक्स के साथ रिलेशन को लेकर बात कही है, दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि शो में एक्स कपल के तौर पर उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा आए. सलमान ने दोनों से बात करते हुए कहा, 'ये कितनी खूबसूरत बात है कि आप दोनों एक्स हैं, लेकिन फिर भी आप दोनों के बीच अच्छी बनती है.

इस बारे में आगे बोलते हुए सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि ‘जिंदगी नफरत के लिए बहुत बड़ी है, मैं अभी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ दोस्ती बनाकर रखता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि ये काफी अच्छी बात होती है. अगर जिंदगी में आप भले ही आगे बढ़ गए हो, लेकिन आप साथ आ सकते हैं, दोस्त बन सकते हैं, एक साथ काम भी कर सकते हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान हाल ही में फिल्म ‘भारत’ में कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. दर्शकों ने भी दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी ज्यादा पसंद किया था.

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share