सलमान खान नहीं बल्कि इरफान या रणदीप हुड्डा होते चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने खोले सालों पुराने राज

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मों का इंतजार उनके फैन्स को बेसब्री से रहता है, सलमान खान की हालिया रिलीज मूवी ‘भारत’ को भी दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है. अब एक और फिल्म का सलमान के फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म है ‘दबंग 3’. फिल्म को प्रोड्यूस अरबाज खान कर रहे हैं.

अब इस फिल्म को लेकर अरबाज खान ने कुछ बेहद ही दिलचस्प खुलासे किए हैं. बता दें कि दबंग फ्रैंचाइजी की शुरुआत अभिनव कश्यप के डायरेक्शन में 2010 में हुई थी. उस दौर को याद करते हुए अरबाज खान ने बताया कि ‘दबंग’ में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए अभिनव कश्यप की पहली पसंद सलमान खान नहीं बल्कि कोई और एक्टर्स थे. अभिनव कश्यप ने फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा और इरफान का नाम सोच रखा था, लेकिन जब उन सितारों के साथ बात नहीं बनी तो फिर फिल्म में सलमान खान की एंट्री हुई, इसी के साथ फिल्म को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद भी किया.

इसके साथ ही बोलते हुए अरबाज ने ये भी बताया कि ‘जब अभिनव ने स्क्रिप्ट बताई तो मैंने उनसे कहा कि रॉबिनहुड पुलिसवाले का रोल मुझे क्यों नहीं दे देते, लेकिन चुलबुल पांडे के बजाय उन्हें मुझमें मक्की ज्यादा दिखाई दिया. जो कि ‘जाने तू या जाने ना’ के मेरे रोल का एक्सटेंशन था.’

अरबाज खान ने ‘दबंग 3’ के बारे में बताते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग करीब 60 प्रतिशत पूरी हो चुकी है. सितंबर तक फिल्म का रैप-अप हो जाएगा.

 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share