फिर दिखेगी ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की शौर्य गाथा, कारगिल दिवस पर महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में फिर देगी फिल्म दस्तक

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ से लोगों के दिलों में अपने लिए एक अलग मुकाम तैयार कर लिया है, इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर 11 जनवरी 2019 को दस्तक दी थी, फिल्म ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया था. फिल्म के लिए अभिनेता की काफी ज्यादा तारीफ भी हुई थी.

अब एक बार फिर से ये फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. उरी द सर्जिकल स्ट्राइकएक बार फिर 26 जुलाई, कारगिल दिवस के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही  है, लेकिन इस बार फिल्म पूरे देश में नहीं, सिर्फ महाराष्ट्र के 500 थिएटर में रिलीज होगी.

प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने इस बारे में कहा है कि ‘इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य, देशवासियों के दिलों में गर्व की भावना को जागृत करने का था, साथ ही इस बात का एहसास भी दिलाना था कि हमारी भारतीय सेना कितनी बहादुरी से काम करती है, अब मुझे इस फिल्म को कारगिल दिवस पर रिलीज करते हुए एक बार फिर गर्व महसूस हो रहा है.’

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि विक्की कौशल स्टारर ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में मोहित रैना, परेश रावल, यामी गौतम ने भी प्रमुख किरदार निभाए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 245 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share