महेश भट्ट ने शेयर की भट्ट सिस्टर्स आलिया, पूजा और शाहीन की तस्वीर, कैप्शन में समझाया 'वैल्यू ऑफ मूमेंट'

By  
on  

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों ऊटी में अपनी आगामी फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वह पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम कर रही हैं. महेश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ घंटो पहले ही फिल्म के सेट से आलिया और अपनी अन्य दोनों बेटियां पूजा भट्ट और शाहीन भट्ट की एक तस्वीर पोस्ट की है. 

फोटो में भट्ट सिस्टर्स कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुरा रही हैं. तस्वीर में आलिया ब्लैक जैकेट और ब्लू डेनिम जींस में काफी सुंदर लग रही हैं. जबकि पूजा ने भी ब्लैक अवतार धारण किया हुआ है. दूसरी ओर, शाहीन ने काले रंग की टी-शर्ट और मैचिंग जींस के ऊपर एक डेनिम जैकेट पहनी हुई है. महेश ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया, 'कभी-कभी आप उस पल की अहमियत तब तक नहीं समझ पाते जब तक वह एक मेमोरी ने बन जाए.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sometimes you will never know the value of a moment, until it becomes a memory.

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm) on

फिल्म 'सड़क 2' के सेट से आलिया भी पहले कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं.  जिसमें उनकी मां सोनी राजदान भी नजर आ रही थी. फिल्म में आलिया के साथ संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके साथ ही आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी रणबीर कपूर के साथ अभिनय कर रही हैं. यह फिल्म इस साल दिसंबर के महीने में रिलीज होगी. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share