‘चंद्रयान-2’ लॉन्च के बाद प्रियंका चोपड़ा ने ISRO की महिला वैज्ञानिकों का किया शुक्रियादा

By  
on  

चंद्रयान-2 की सफल लॉन्चिंग पर भारत को हर तरफ से बधाई मिल रही है, इस लिस्ट में बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हैं, जिन्होंने चंद्रयान-2 की सफल लॉन्चिंग के बाद  ISROके वैज्ञानिकों को शुभकामनाएं दी हैं. इसरो ने 22 जुलाई को चंद्रयान-2 लांच करके एक बार फिर विश्व को भारत की शक्ति के बारे में बता दिया है.

'इसरो' का ये कदम वाकई काबिले तारीफ है, इस कदम ने पूरे देश वासियों को गौरवान्वित कर दिया है. 'इसरो 'को इस शानदार कदम की तारीफ अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी किया है. दरअसल, प्रियंका अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने परिवार और कुछ खास दोस्तों से दूर मियामी में थी. अब इसरो की उपलब्धि पर उन्होंने भी ट्वीट कर बधाई दी है. साथ ही उन दो महिलाओं का नाम मेंशन किया जिन्होंने चंद्रयान 2 लांच में अहम् भूमिका निभाई है.

 

प्रियंका ने लिखा चंद्रयान 2 में दो महिलाओं मुथैया वनिता और रितु करिधल का योगदान बेहद ही इंस्पायरिंग है, ये वहीं हैं जो मैं सच में बनना चाहती थी, इन महिलाओं ने दिखा दिया कि ये हो सकता है, इन्होने हम सबको प्रेरित किया है. पूरी टीम पर हमें गर्व है, आपने दिखा दिया कि ये मुमकिन है, इतना बड़ा उदाहरण सेट करने के लिए आप सबका शुक्रिया..’

 

(Source-Twitter)

Recommended

Loading...
Share