हॉरर कॉमेडी 'भूत पुलिस' में काम करने के लिए उत्साहित हैं फातिमा सना शेख, अगले हफ्ते से शुरू होगी शूटिंग

By  
on  

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने महिला पहलवान गीता फोगाट के रूप में 'दंगल' फिल्म में आमिर खान के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही थी. लेकिन इस साल एक्ट्रेस एक रोमांचक लाइनअप के साथ बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने की तैयारी में हैं. फातिमा, कुश्ती और तलवार की लड़ाई के बाद, अब 'भूत पुलिस' के साथ हॉरर प्लस कॉमेडी में अपना हाथ आजमाती हुई दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू होने वाली है.

फिल्म में फातिमा के साथ सैफ अली खान और अली फजल भी स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. फातिमा ने फिल्म में काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि यह शैली उनकी पसंदीदा है. एक्ट्रेस के मुताबिक वह इससे बहुत कुछ सीखने वाली है क्योंकि यह उनके लिए हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी की भी पहली कोशिश है.

(यह भी पढ़ें: सैफ अली खान-फातिमा सना शेख हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ का फर्स्ट लुक जारी)

फातिमा ने कहा है, "मैं 'भूत पुलिस' के लिए शूट किकस्टार्ट करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, यह मेरी पहली हॉरर-कॉमेडी होगी, इसलिए बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. मुझे यह शैली व्यक्तिगत रूप से पसंद है, और हॉरर सिनेमा के फिल्मांकन के संदर्भ में अभी भी बहुत कुछ है जानने के लिए."

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मुझे वास्तव में हॉरर और हॉरर-कॉमेडी फिल्में देखने में बहुत मजा आता है, लेकिन अकेले में नहीं. मुझे इसे अकेले देखने में बहुत डर लगता है. लेकिन दोस्तों और परिवार के साथ इसे देखने में बहुत मजा आता है."

'भूत पुलिस' के अलावा फातिमा अनुराग बसु की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी, जिसके लिए वह पहले ही भोपाल शेड्यूल को रैप कर चुकी हैं. फिल्म के लिए वह पहली बार अनुराग और राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. वहीं, बात करे इस फिल्म की तो इसमें सैफ और अली घोस्ट हंटर की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि फातिमा एक 'करामाती महिला' की भूमिका निभाएंगी. फिल्म को पवन किरपालानी डायरेक्ट कर रहे हैं.

(Source: PeepingMoon/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share