आदित्य पंचोली द्वारा किये गए मानहानि केस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस के वकील ने कहा- 'अबतक कोई समन नही मिला'

By  
on  

आदित्य पंचोली ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था... पंचोली और उनकी पत्नी का आरोप है कि कंगना रनौत ने नेशनल टेलीविजन पर और उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया....और आधारहीन आरोप लगाए हैं.

फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली द्वारा दायर किए गए मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को कोर्ट से भेजे गए समन के बाद आज मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट में हाजिर होना है.....ताकि वो साल 2017 में आदित्य पांचोली और उनकी पत्नी द्वारा फाइल की गई मानहानि के मामले कोर्ट में हाजिर होने के लिए एक्सज्मशन ले सके या फिर केस को चैलेंज कर सकें.

हालांकि उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ,का कहना है कि कोर्ट द्वारा उन्हें कोई समन नही मिला है और न ही इसकी जानकारी उनके क्लायंट को है, इसलिए कंगना या रंगोली के कोर्ट में पेश होने का सवाल नहीं पैदा होता...साथ ही कंगना इस वक्त मुंबई में नही हैं.

बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई 22 अगस्त तक के लिए टाल दी गयी है. मामले की सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट में कहा गया कि उन्हें अबतक कोई समन नही मिला है. वही आदित्य पांचोली की वकील श्रेया ने कोर्ट में कहा कि इस बार पुलिस के माफर्त समन भेजे जाएंगे. कोर्ट ने इस मामले में 22 अगस्त को एक्ट्रेस और उनकी बहन रंगोली दोनों को ही फिजिकल प्रजेंट रहने के लिए कहा है.

(Source: Peepingmoon)

 

Recommended

Loading...
Share