Kargil Vijay Diwas: महाराष्ट्र में 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' को 500 थिएटर में फ्री में दिखाने पर विक्की कौशल ने शेयर किया पोस्ट

By  
on  

इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई विक्की कौशल, यामी गौतम और मोहित रैना स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. ऐसे में आज कारगिल विजय दिवस के अवसर पर फिल्म को महाराष्ट्र में दोबारा रिलीज किया गया था. बता दें कि इस मौके पर फिल्म के लीड एक्टर विक्की कौशल ने एक पोस्ट शेयर कर महाराष्ट्र सरकार को अपना आभार व्यक्त किया है.

पोस्ट शेयर कर एक्टर ने लिखा है, "मुझे खशी हो रही है कि आज कारगिल विजय दिवस के मौके पर 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राक' दोबारा रिलीज हो रही है. महाराष्ट्र के 500 थिएटर में ये फ्री में लोगों को दिखाई जाएगी. मैं महाराष्ट्र सरकार का आभारी हूं कि उन्होंने इसे सपोर्ट किया। जय हिंद!"

(यह भी पढ़ें: जब ‘बहुत हार्ड' सिद्धांत चतुर्वेदी दिखे ‘हाउज द जोश’ अवतार में तो विक्की कौशल का रहा ऐसा रिएक्शन)

बात करें आदित्य धर द्वारा डायरेक्ट की गयी इस फिल्म की तो, इसकी कहानी 2016 में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर करवाई करने पर आधारित है. भारतीय सेना ने यह करवाई देश में सेना पर हुए एक बड़े हमले के बाद किया था, जिसमे हमारे 17 जवान शहीद हो गए थे.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share