आनंद एल राय की अगली फिल्म में क्या साथ नजर आएगी धनुष और सारा अली खान की जोड़ी?

By  
on  

फिल्म मेकर आंनद एल राय इंडस्ट्री के बेहतरीन स्टोरी टेलर्स में से एक हैं. ऐसे में सभी हमेशा उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. बता दें कि फिल्म मेकर की आखिरी रिलीज शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर 'जीरो' थी. लेकिन एक जाने माने वेबपोर्टल को उसके सूत्रों से मिली जानकरी के मुताबिक, फिल्म मेकर अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं. सूत्रों का कहना है कि राय ने अपने इस फिल्म के लिए धनुष और सारा अली खान का नाम तय कर लिया है. जिसकी शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है.

राय की इस फिल्म की बात करें तो यह एक रोमांटिक ड्रामा है. जिसके लिए मेकर्स ने ने धनुष को कुछ हफ्तों पहले लॉक किया है और सारा को इसकी स्क्रिप्ट सुनाई गई थी और उन्हें फिल्म में अपना किरदार पसंद आ रहा है. इन दोनों स्टार्स की यह फ्रेश जोड़ी निश्चित रूप से बॉक्स-ऑफिस पर अपना जादू चलाने में कामयाब होगी. 

(यह भी पढ़ें: ऐसा था इब्राहिम अली खान और कार्तिक आर्यन का रिएक्शन, जब देखा सारा अली खान का रैम्प वॉक)

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के लिए एक्टर्स के साथ पेपर वर्क पर काम किया जा रहा है, जिसके बाद इस फिल्म के बारे में औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी. बता दें कि राय ने धनुष के साथ 'रांझणा' (2013) में आखिरी बार काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

(Source: supercinema)

 

 

Recommended

Loading...
Share