सनी देओल ने निभाया सांसद का फर्ज, कुवैत में फंसी महिला की कराई ‘भारत’ वापसी

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता और मौजूदा दौर के भाजपा सांसद सनी देओल अपने काम को बाखूबी करना जानते हैं, फिल्मों में अदाकारी के बाद अब राजनीतिक जमीन पर भी सनी देओल काफी अच्छा काम करते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, सनी देओल की वजह से ही कुवैत में फंसी पंजाब की एक महिला भारत लौट सकी है. महिला का नाम वीना बेदी है, जिनकी उम्र 45 वर्ष है.

आपको बता दें कि वीना बेदी, जिन्हें एक पाकिस्तानी व्यक्ति को बेच दिया गया था,उसके बाद एक ट्रैवल एजेंट द्वारा उन्हें कुवैत में 30,000 प्रति माह की हाउसकीपिंग की नौकरी के वादे पर फुसलाकर वहां ले जाया गया था. वहां उनके साथ मारपीट की जाती थी और उन्हें बंदी बनाकर रखा गया था.

ऐसे में महिला के परिजनों ने गुरदासपुर से सांसद सनी देओल से उनकी मदद करते हुए उन्हें वापस भारत लाने की गुहार लगाई थी, सनी देओल ने भारतीय एम्बेसी के सहयोग से उस महिला को कुवैत में ढूंढ निकाला, अब महिला भारत वापस आ गई है.

 

सांसद सनी देओल की मदद से वीना के परिवार वाले काफी खुश हैं. बेटे सनी देओल के इस अच्छे काम से खुश होकर पिता धर्मेंद्र ने ट्वीट किया है. धर्मेन्द्र ने सनी देओल की तारीफ करते हुए लिखा- नौकरी समझ कर फर्ज निभाना सनी बेटे, भगवान आपका भला करे.

 

(Source-Peepingmoon/ Twitter)

Recommended

Loading...
Share