आलिया भट्ट ने ‘सड़क 2’ के ऊटी शेड्यूल का किया रैप-अप, पिता महेश भट्ट संग शेयर की ये प्यारी तस्वीर

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी फिल्मों को लेकर तो सुर्खियों में रहती ही हैं, साथ ही साथ अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सड़क-2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. बता दें कि इस बीच उन्होंने ऊटी में चल रहे फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है. अभिनेत्री ने शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद एक तस्वीर भी वहां से सोशल मीडिया पर साझा की है.

इस साझा की गई तस्वीर में आलिया भट्ट अपने पापा महेश भट्ट के साथ नजर आ रही हैं. फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'शेड्यूल रैप, पूरे क्रू ने जितनी एनर्जी लगाई है उससे ज्यादा एनर्जी मेरे इस नॉट सो ओल्ड मैन के पास है. लव यू डैडी' इससे पहले भी आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऊटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी.  

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने पापा महेश भट्ट के साथ की सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है, अभिनेत्री के द्वारा शेयर की गई फोटो को उनके फैन्स भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि ‘सड़क 2’ साल 1991 में आई महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ की रीमेक है. उस फिल्म में संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आईं थीं. सड़क 2 में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में है. फिल्म में सड़क के कास्ट पूजा भट्ट और संजय दत्त भी हैं. यह फिल्म 10 जुलाई 2020 में रिलीज होगी.

 

(Source-Instagram)

Recommended

Loading...
Share