एक-दूसरे को अनफॉलो करने की खबरों के बीच, सुष्मिता सेन के भाई-भाभी ने शेयर की प्यारी तस्वीरें

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस और लांग टाइम गर्लफ्रेंड चारु असोपा के साथ अपनी शादी की खबरों के कारण से सुर्खियों में थे.  हालांकि, उनकी शादी के सिर्फ दो महीने के भीतर, ऐसी खबरें आनी शुरू हो गयी है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. दअरसल, चारू और राजीव ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. जिसकी वजह से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है.

एक दूसरे को अनफॉलो करने के अलावा, दोनों के इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल फोटो भी चेंज नजर आ रही हैं. इसके पहले की बात करें तो दोनों के अकाउंट पर एक दूसरे के साथ ली गयी तस्वीरें शेयर की गयी थीं. लेकिन अब दोनों ने ही अपनी सिंगल इमेज लगा ली है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hum labon se keh na paaye unse haale dil kabhi, aur woh samjhe nahi ye khamoshi kya cheez hai..

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on

(यह भी पढ़ें: क्या 2019 में सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमिन शॉल से करेंगी शादी ?)

चारू ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा है, "हम लबों से कह ना पाए उनसे हाल-ए-दिल कभी और वो समझे नहीं खामोशी क्या चीज है. वहीं इससे पहले चारू ने अपनी एक और सिंगल फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा था जो थोड़ा अजीब था. चारू ने लिखा था, चुप थे तो जिंदगी चल रही थी लाजवाब, खामोशियां बोलने लगीं तो बवाल हो गया."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our first delhi dinner date ️ #aboutlastnight #rajakibittu

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

दूसरी तरफ राजीव ने चारु के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उन्होंने लिखा है, "हमारी पहली दिल्ली डिनर डेट  ️." जिससे उनके रिश्ते में आई खटास की खबरें अब ठंडी पड़ती नजर आ रही है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share