खत्म हुई भूषण कुमार और अक्षय के बीच की अनबन, फिर से साथ में बनाएंगे फिल्म

By  
on  

सुपरस्टार अक्षय कुमार और भूषण कुमार के बीच पिछले डेढ़ साल से चल रहा कोल्ड वॉर अब समाप्त हो गया है. मुंबई मिरर के साथ हुए एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुद इस बात की पुष्टि की है.

अक्षय ने कहा, 'हमारे बीच कोई समस्या नहीं है. भूषण जी कुछ दिनों पहले मेरे ऑफिस  में आए थे और हम एक साथ एक फिल्म प्लान कर रहे हैं'.इसके बाद जब खिलाड़ी कुमार से पूछा गया कि क्या वह भूल भुलैया के सीक्वल में अभिनय करेंगे तो अक्षय ने कहा, 'हम जल्द ही घोषणा करेंगे'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

सूत्रों के अनुसार अक्षय और भूसण ने यह मीटिंग अपनी अपकमिंग फिल्म्स 'मिशन मंगल' और 'साहो' जो कि पहले एक साथ 15 अगस्त को रिलीज हो रही थी. उसके क्लैश को टालने के लिए की थी. साथ ही दोनों आपस ने हुई समस्याओं को भी खत्म करने का फैसला करते हुए नए प्रोजेक्ट्स पर भी चर्चा की है.  

अक्षय और भूसण फिल्म 'हमको दीवाना कर गए', 'भूल भुलैया' और 'एयरलिफ्ट' में साथ काम करते हुए बेहद करीबी दोस्त बन गए थे. लेकिन जब एक्टर ने भूषण के दिवंगत पिता गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' से खुद को बाहर कर लिया तो यह अटकले तेज हो गई थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. उसके कुछ महीने बाद 15 अगस्त, 2018 को अक्की की फिल्म 'गोल्ड' के साथ-साथ भूसण द्वारा प्रोड्यूस्ड 'सत्यमेव जयते' के रिलीज होने से यह चर्चा और भी तेज हो गई थी. हालांकि भूसण ने भी बाद में इन अटकलों का खंडन किया था. 
 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share