तापसी ने फिल्म 'मुल्क' की रिलीज के एक साल पूरे होने पर वीडियो शेयर कर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को कहा- 'थैंक्स'

By  
on  

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म 'मुल्क' की रिलीज के एक साल पूरे होने पर फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को स्पेशल थैंक्स कहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें 'मुल्क' के साथ-साथ अनुभव की एक और फिल्म 'आर्टिकल 15' के दृश्यों को भी दर्शाया गया है. 

वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक फिल्म जिसे मैंने सभी बाधाओं के खिलाफ जाकर हां कहा, एक फिल्म जिसने सभी बाधाओं के खिलाफ अपनी जमीन खड़ी की, एक फिल्म जिसने सभी बाधाओं के खिलाफ बेहतर काम किया, एक ऐसी फिल्म जिसने बहुत सारी चीजों को वैलिडेटेड भी किया और सही चयन करने के लिए हमें मजबूत बनाया. आप सभी के इतने सपोर्ट के लिए पर्याप्त थैंक्यू नहीं कर सकती'.

फिल्म 'मुल्क' एक आतंकवादी शाहिद मोहम्मद, उसके पिता मुराद अली मोहम्मद और मुराद की डिफेन्स वकील, आरती मोहम्मद के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म मे यह दर्शाने का प्रयास किया गया है कि किसी भी धर्म का आतंकवाद से कोई संबंध नहीं होता है. 

फिल्म में वेटरन एक्टर ऋषि कपूर, रजत कपूर, मनोज पाहवा और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस सोशल -थ्रिलर को निर्माण संयुक्त रूप से दीपक मुकुट और अनुभव सिन्हा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म 3 अगस्त 2018 को रिलीज हुई थी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share