Friendship Day 2019: आलिया भट्ट से लेकर कार्तिक आर्यन ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया यह स्पेशल दिन

By  
on  

अगस्त का पहला रविवार फ्रेंडशिप डे के रूप में मनाया जाता है. यह दिन सिर्फ दोस्ती की भावना को समर्पित नहीं है. बल्कि इस दिन हम आपसी संबंधो में छिपी हुई दोस्ती को भी सेलिब्रेट करते हैं. हमारे बी-टाउन के सेलेब्स ने भी अपने दोस्तों को इस दिन की शुभकामनाएं अपने-अपने अंदाज में दी. एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया तक ने सोशल मीडिया पर अपनी इस खास अवसर से जुड़ी अपनी भावनाओं को शेयर किया है. 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी बचपन की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए आकांशा को विश किया. एक्ट्रेस ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'I'll be there for youuuu. Happy OUR day'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I'll be there for youuuu.. Happy OUR day

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिल्म SOTY2 की टीम के सदस्य  टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और पुनीत मल्होत्रा के साथ अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की. 'My forever kind of friends. Happy friendship day from me and my OG babies'.  तारा ने भी 'SOTY2' की एक रीयूनियन पिक्चर साझा की और इस तस्वीर को कैप्शन दिया, 'Wouldn’t want to spend it with anyone but you guys. my first friends in the industry Happy Friendship Day. Celebrating us today and always'. 

 

एक्टर कार्तिक आर्यन ने बेहद अलग अंदाज में विश किया. उन्होंने अपनी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गीत 'तेरा यार हूं मैं' का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह खुद भी इस गाने की धुन को गुनगुना रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सच्ची दोस्ती आज की दुनिया में दुर्लभ है. इसलिए हमेशा अपने दोस्तों के लिए रहें और उन्हें अपने दिल के करीब रखें. सोनू की तरफ से सब टीटुओं को हैप्पी फ्रेंडशिप डे'. 

एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी अपनी बेटी के राध्या तख्तानी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की. जिसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'हर बेटी की सबसे अच्छी दोस्त उसकी मां होती है'. 

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share