क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेना अक्षय कुमार के लिए था चैलेंजिंग? जानिए क्या कहना है मिस्टर खिलाड़ी का

By  
on  

यह कोई नहीं भूला है कि अक्षय कुमार ने कुछ महीनों पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू लिया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सभी के लिए यह देखना बहुत ही इंटरेस्टिंग था कि कैसे एक बॉलीवुड एक्टर प्राइम मिनिस्टर ऑफ इंडिया का इंटरव्यू ले रहा है. हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान अक्षय से जब यह पूछा गया कि नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए क्या उन्हें किसी चुनौतियों का सामना करना पड़ा, क्या यह उनके लिए चैलेंजिंग था? इस पर अक्षय ने जवाब देते हुए कहा कि नहीं मैं जैसा हूं वैसा ही इंटरव्यू के दौरान बना हुआ था.

अक्षय ने आगे कहा, "मैंने किसी चैलेंज का सामना नहीं किया. मैं बस उनसे बात कर रहा था. एक नागरिक होने के नाते मैं जानना चाहता था कि वह एक इंसान के तौर पर कैसे हैं. मुझे जो जानना था मैंने वो पुछा, तो मैंने उनसे सवाल किये और उन्होंने जवाब दिए."

बता दें कि इस इंटरव्यू में नरेंद्र मोदी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कुछ बताया. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा था कि जिस बैकग्राउंड से मैं आता हूं वहां मैंने एक नार्मल सी नौकरी कर रहा था, मेरी मां आस-पड़ोस में लड्डू बेचा करती थी. यह मेरे लिए भी अननेचुरल सा है. कभी-कभी मैं सोचता हूं कि यह देश मुझसे इतना प्यार क्यों करता है.

अक्षय की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वह जल्द ही 'मिशन मंगल' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शर्मन जोशी जैसे कलाकार भी होंगे. यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी.

 

(Source: Peepingmoon.com)

Recommended

Loading...
Share