परिणीति चोपड़ा स्टारर 'द गर्ल ऑन ट्रेन' के रीमेक में अभिनय करेंगी कीर्ति कुल्हारी

By  
on  

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द गर्ल ऑन ट्रेन' के रीमेक की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है. अब मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी भी फिल्म की शूटिंग को ज्वाइन करेंगी. वह इसके लिए आगामी 15 अगस्त को लंदन के लिए रवाना होंगी. फिल्म में वह आलिया शेरगिल का किरदार निभाएंगी, जो कि एक ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर है.

कीर्ति  ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'यह एक इंटरेस्टिंग किरदार है और इसमें मेरा एक यूनीक लुक है. ऐसा कुछ, जिसे बॉलीवुड में पहले किसी ने नहीं किया है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि पुलिस ऑफिसर की तरह दिखने के लिए उन्हें किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी दी जाएगी'.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Be a little more you, and a lot less them

A post shared by Kirti Kulhari (@kirtikulhari) on

उन्होंने आगे कहा,’मुझे पहले ब्रिटिश एसेंट में बोलने के लिए कहा जा रहा था लेकिन बाद में डायरेक्टर रिभु ने सोचा कि यह मेरी परफॉर्मेंस पर फोकस को डायवर्ट करेगा.  इसके साथ मैंने कई डॉक्युमेंट्री और मर्डर मिस्ट्री को देखा जिससे मैं ब्रिटेन के इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के जॉब प्रोफाइल और वर्किंग स्टाइल को समझ सकूं'. 

'द गर्ल ऑन ट्रेन' के रीमेक में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी अभिनय कर रही हैं. दूसरी तरफ कीर्ति की अगली फिल्म अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन मंगल' 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share