Exclusive: आर्ट डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी से धोखधड़ी पर बोले कीकू शारदा, 'मैं इसमें शमिल नहीं, पब्लिस्टी के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है'

By  
on  

आर्ट डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने कॉमेडियन कीकू शारदा और चैरिटेबल ट्रस्ट (मुंबई फेस्ट) के खिलाफ धोखेधड़ी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. नितिन का आरोप है कि उनके साथ 50 लाख की चीटिंग की गई है. मुंबई के अम्बोली पुलिस थाने में कुल पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. कीकू शारदा इस ट्रस्ट के साथ असोसिएटेड हैं इसलिए इसमें उनका नाम भी उछाला गया है. 

 

इस पूरे मामले पर कीकू ने पीपिंग मून को दिए बयान में कहा, 'सच यह है कि एक फेस्टिवल होनेवाला था. जहां मेरे पापा ट्रस्टी के तौर पर इन्वॉल्व थे. अब हुआ यह कि फेस्टिवल ऑर्गनाइज करनेवाली और ट्रस्टी के बीच किसी तरह का डिसएग्रीमेंट हुआ है. इसमें कुल पांच नाम है. इन पांच नामों में मैं बिलकुल भी नहीं हूं. मेरे पापा ने इस इवेंट को ऑर्गनाइज किया था इसलिए मैंने इसे अटेंड किया.  मेरे पापा मेरे नाम का इस्तेमाल करना चाहते थे ताकि इससे इवेंट को फ़ायदा हो सके. 

 

कीकू ने आगे बताया, 'मेरे पापा की इवेंट कंपनी है. मैंने जो अपने पापा से सुना वह यह कि वह शख्स ठीक से अपना काम नहीं कर रहा था, जैसा उसने करने का वादा किया था और ऊपर से वह ज्यादा पैसे मांग रहा था. जब ट्रस्ट के अंदर कोई चेक बाउंस होता है तो वह नॉन बेलेबल होता है. मैं इसमें बिलकुल भी शामिल नहीं हूं सिर्फ पब्लिसिटी के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है. उसे पता है अगर मेरे नाम का इस्तेमाल किया गया तो यह मामला और हाइलाइट हो जाएगा. मेरा कोई लेना देना नहीं है. कभी- कभी एक सेलिब्रिटी होने के नाते हमें इसका भुगतान करना होता है. 

 

क्या है पूरा मामला:

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नितिन को आखिरी साल एमएमआरडीए इवेंट के लिए तीन दिन में सेट तैयार करने के लिए कहा गया था. शिकायत में उन्होंने बताया कि इसके लिए उनके और ट्रस्ट के बीच किसी तरह का अग्रीमेंट साइन नहीं हुआ था. वहीं सेट बनने के बाद जब ट्रस्ट की ओर उन्हें चेक दिया गया तो ये चेक भी बाउंस हो गया.

Recommended

Loading...
Share