परिणीति ने की निक की प्रशंसा, कहा- 'वह उम्र में बहुत छोटे हैं लेकिन सेम टाइम में वो बेहद मैच्योर भी हैं'

By  
on  

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का अपनी बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ एक मजबूत सिस्टर बॉन्ड है. लेकिन पीसी के साथ परिणीति उनके पति सिंगर निक जोनस के साथ भी बेहद फ्रेंडली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में न्यूज पोर्टल बॉम्बे टाइम्स के साथ हुई बातचीत में निक के बारे में काफी दिलचस्प बातें कहीं.

परिणीति ने कहा, 'निक एक फैमिली ओरिएंटेड पर्सन है. वह बेहद मिलनसार हैं और हमेशा उनकी कोशिश होती है कि उनका परिवार और ससुराल वाले में से हर कोई हमेशा उनके आसपास रहे. वह सबकी परवाह करते हैं. हर किसी के बारे में और एक पर्सन के रूप में वह बहुत पॉजिटिव हैं. मुझे और मेरे पूरे परिवार को भी वह बेहतर बनातें हैं. निक ने मुझे जीवन में चीजों का आनंद सरलता से लेना सिखाया है. वह उम्र में बहुत छोटे हैं. लेकिन सेम टाइम में वो बेहद मैच्योर भी हैं. वह प्रियंका के लिए एक ग्रेट पति और मेरे लिए ग्रेट ब्रदर-इन-लॉ हैं'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Brother-in-law and sis @priyankachopra @nickjonas

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

एक्ट्रेस इससे पहले भी निक के प्रति अपनी भावनाओं को बेहद ही खूसूरति शेयर कर चुकी हैं. परणीति के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द गर्ल ऑन ट्रेन' के रीमेक की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है. फिल्म में उनके साथ  एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी और अदिति राव हैदरी भी अभिनय कर रही हैं.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share