टेलीविजन एक्टर्स को अपनी लाइफ पर ध्यान देने का समय नहीं मिलता- मृणाल ठाकुर

By  
on  

छोटे पर्दे से बॉलीवुड का सफर तय करनेवाली मराठी मुलगी मृणाल ठाकुर बाटला हाउस को लेकर उत्साह से भरपूर है. मुंबई में फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले मृणाल फिल्म का प्रचार करते नजर आई. उन्होंने मीडिया के कई सवालों के जवाब भी दिए. छोटे पर्दे पर काम करनेवाले एक्टर्स की लाइफ कैसी होती है, मृणाल ने इस बारे में भी बताया. मृणाल खुश हैं कि बॉलीवुड में उन्हें अच्छी फिल्में मिल रही है, साथ ही सुबह 4 बजे उठकर टीवी सेट पर जाकर 12 घंटे काम नहीं करना होता. 

टीवी से फिल्म का सफर तय करने पर सुपर 30 एक्ट्रेस ने कहा, 'टेलीविजन एक्टर्स को टाइम नहीं मिलता है अपनी लाइफ और अपने शरीर पर ध्यान देने का टाइम नहीं मिलता तो मुझे लगता है कि बहुत मेहनत करते हैं टीवी स्टार्स लेकिन अगर आप मुझे मेरे बारे में पूछेंगे तो मैं यही कहूंगी सबकुछ सैम है. मेरे माता- पिता को भी मुझपर बहुत गर्व है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you for making it special #birthday #Batlahouse #friendslikefamily #friends #batlahousepromotions #1staugust

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalofficial2016) on

 

मृणाल ने यह भी बताया कि जब टेलीविजन एक्टर्स मुझे मिलते है तो कहते है कि मृणाल हमने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तो सोचा था कि फिल्में करेंगे. जब टेलीविजन करने लगे तो एक- डेढ़ साल कास्टिंग डायरेक्टर बोलने लगे कि तुम रहने दो तुमसे बॉलीवुड नहीं होगा. लेकिन तुमने हम सब के लिए फिल्मों वो दरवाजे खोल दिए है. चीजें अब बदल रही है, ऐसे भी फिल्ममेकर्स है जो न्यूकमर्स और टेलीविजन स्टार्स को कास्ट करना चाहते है. हमारे पास ऐसे कितने उदाहरण है, जैसे- विद्या बालन, कृतिका कामरा, मौनी रॉय, सुशांत है. 

मृणाल से जब कहा गया कि जॉन उन्हें एक डिसिप्लिन एक्ट्रेस मानते हैं और इसपर उनका क्या कहना है, तो उन्होंने कहा, 'जब सालों से आप कोई चीज चाहो और वो होने लगे तो आपमें डिसिप्लिन आ ही जाती है, टेलीविजन भी आपको डिसिप्लिन सिखाता है. क्यूंकि टेलीविजन में आपकी डेडलाइन होती है, आपको शूटिंग के लिए जाना ही पड़ता है, भले से 102 डिग्री बुखार हो, आपको सेट पर पहुंचना है. 

Recommended

Loading...
Share