जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' की रिलीज को कई बदलावों के साथ दिल्ली हाईकोर्ट से मिली हरी झंडी

By  
on  

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की अगली फिल्म ‘बाटला हाउस’ के 15 अगस्त को रिलीज करने की मंजूरी दिल्ली हाईकोर्ट ने दे दी है. बता दें कि रिलीज से पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म से कुछ सीन्स हटाने के निदेश दिए हैं. इसके अलावा कोर्ट ने मेकर्स से फिल्म के शुरुआत और अंत में डिस्क्लेमर चलाने के लिए भी कहा है. वहीं, मेकर्स ने कोर्ट द्वारा दिए गए मामूली बदलावों करने के आदेश को स्वीकार कर लिया है और उस पर तत्काल काम कर रहे हैं. 

दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस के एक शहीद अधिकारी (एम सी शर्मा) की फिल्म के अंत में फोटो दिखाने पर भी रोक लगाई है जिससे कि यह संदेश जा सके कि यह फिल्म काल्पनिक कहानी पर आधारित है.

आपको बता दें कि दिल्ली के जामिया इलाके में साल 2008 में पुलिस और आतंकवादियों की बीच हुई मुठभेड़ पर जॉन की इस फिल्म कहानी आधारित है. ऐसे में  इस मामले से जुड़े आरोपी अरीज खान ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी. इतना ही नहीं मामले के दूसरे आरोपी शाहजाद ने भी फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी. उनका मानना था कि रिलीज के कारण लोअर कोर्ट में उनके खिलाफ चल रहे मामले की सुनवाई प्रभावित होगी. हालांकि, शाहजाद को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है.

निखिल आडवाणी की 'बाटला हाउस' को भूषण कुमार, दिव्या कुमार खोसला, कृष्ण कुमार (टी सीरीज), मनीष आडवाणी, मधु भोजवानी, जॉन इब्राहिम और संदीप लेजीएल प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

(Source: Peepingmoon)

 

Recommended

Loading...
Share