नेशनल अवॉर्ड जीतने पर विक्की कौशल को अमिताभ बच्चन ने भेजा खास संदेश, एक्टर ने यूं जाहिर की अपनी खुशी

By  
on  

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल अपनी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर नौवें स्थान पर हैं. विक्की के अलावा 66 वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के मौके पर आयुधमान खुराना को भी उनकी फिल्म 'अंधाधुंध' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है. ऐसे में विक्की को इस अवॉर्ड के मिलने पर हर तरफ से शुभकामनाएं और संदेश मिल रहे हैं. लेकिन आज उन्हें सबसे खास संदेश मिला, ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि वह उनके लिए खुद बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने भेजा था.

अमिताभ बच्चन ने विक्की के लिए संदेश में लिखा है, "आप इसे डिजर्व करते हैं. अच्छा काम करते रहिए." वहीं, आयुष्मान खुराना को भी संदेश भेजते हुए अमिताभ ने लिखा है, "राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर बधाई. अभी ऐसे बहुत मौके आने बाकी है."

जिसके जवाब में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अमिताभ द्वारा भेजे गए संदेश और फूलों की तस्वीर शेयर कर लिखा है, "यह मेरे लिए दुनिया के बराबर है! बच्चन सर और जया मैडम को धन्यवाद."

इतना ही नहीं विक्की स्टारर इस फिल्म से डायरेक्शन में अपना कदम रखने वाले डायरेक्टर आदित्य धार ने बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड अपने नाम किया है. बता दें कि उनकी यह फिल्म उरी आतंकवादी हमले के बाद जवाबी कार्रवाई में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share