अक्षय कुमार पर बनने वाले मीम्स पर बोली तापसी पन्नू कहा- 'मैं उनकी जगह रहना चाहती हूं'

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की जल्द रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. जिसे दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. ऐसे में इस मल्टी स्टारर फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म में अहम भूमिका निभा रही एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार की फिल्मों और उनपर बनने वाली मीम्स पर बात की. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर एक्ट्रेस ने क्या कहा. 

'मिशन मगल' के प्रमोशन के दौरा जब तापसी से सवाल पूछा गया कि, अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों पर आधारित सिनेमा के मशालची बन गए हैं, इस तरह के विषयों को वह लगातार चुन रहे हैं. इसी कारण से उनपर मीम्स अक्सर देखने मिलते रहते हैं. क्या आपने उनसे कभी इस बारे में बात की है? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, "मैं उनकी जगह रहना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि ये मीम्स मुझपर बने. कौन नहीं चाहेगा? मैं उन्हें कभी-कभी ये मीम्स भी दिखाती हूं, और वह मजाक करते हैं, 'वो दूसरा वाला ज्यादा मजेदार है.' वह उसे अपनी गिरफ्त में लेता है. असल में वह कुछ भी गलत तरीके से नहीं लेते हैं. यह और भी आश्चर्यजनक है क्योंकि उनके पास यह खलीड़ी एक्शन स्टार की छवि है. मैंने उन्हें कभी नाराज या फिर परेशान नहीं देखा.  जहां तक ​​उनकी देशभक्ति फिल्मों का सवाल है, कहीं न कहीं हम सभी देशभक्त हैं, बस यह दिखाने का हमारा तरीका अलग है."

मल्टी-स्टारर 'मिशन मंगल' साल 2013 में मंगलयान पर आधारित पहली फिल्म है. फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share