'छिछोरे' का नया गाना 'फिकर नॉट' हुआ रिलीज, नितेश तिवारी ने अपने IIT कॉलेज दौर को किया रीक्रिएट

By  
on  

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म "छिछोरे" का नया गाना 'फिकर नॉट' रिलीज हो गया है जिसे सुन कर कॉलेज के दिनों की सभी सुन्हेरी यादें एक बार फिर खिल उठेंगी! फ़िल्म के सभी किरदारों के दोनों अवतार के साथ यह मनोरंजक गाना आपको डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गाना रिलीज करते हुए लिखा," #Chhichhore kehte hai pagle #FikarNot

गाने की मज़ेदार धुन सुन कर और आकर्षक स्टेप देखकर, आपके मन में भी निश्चित तौर पर कॉलेज की टेंशन फ्री ज़िन्दगी की यादें एक बार ताज़ा हो जाएगी। 'फिकर नॉट' प्रीतम द्वारा रचित है और नकाश अज़ीज़, देव नेगी, अमित मिश्रा, अमिताभ भट्टाचार्य, श्रीराम चंद्र और अंतरा मित्रा ने इसे गाया है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

वहीं, इस फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने मुंबई के आईआईटी कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है और वहाँ अपनी ज़िंदगी के कुछ हसीन पल बिताए है। कॉलेज लाइफ और दोस्ती पर आधारित फ़िल्म "छिछोरे" में कई दृश्य नितेश के कॉलेज के दिनों से प्रेरित है और ये ही वजह है कि फ़िल्म के अधिकतम कॉलेज सीन की शूटिंग आईआईटी मुंबई में की गयी है।

नितेश तिवारी ने कहा:  मैंने अपने आय.आय.टी के दिनों में चार साल कॉलेज हॉस्टल में गुजारे है l कॉलेज हॉस्टल में लोगो को अजीब नामो से बुलाना जैसे एक परंपरा थी l  नितेश ने फिल्म के बारे में और जानकारी देते हुए कहा की फिल्म के पोस्टर में जो नाम है वह उनके कॉलेज हॉस्टल से ही मिले है जिसे हमने पात्रों के अनुरूप बनाया हैl उद्धरण की तौर पर "एसिड" एक ग़ुस्सेल व्यक्ति का नाम होगा तो "मम्मी" एक ऐसे व्यक्ति का नाम होगा जिसे हमेशा अपने घर और माँ  की याद आती है l मजेदार बात यह है की हॉस्टल में आपके रूममेट आपको इसी अजीब नाम से बुलायेंगे और आज भी में उन्हें   उसी नाम से सम्भोदित करता हु l मेरे आज अभी आय आय टी बॉम्बे से कही दोस्त है जिनके नाम गप्पा, गुची , पयुक , बी - जीरो , दर्द कुमार, स्किनी , भिंडी, दंडा l 

नितेश तिवारी अपनी फिल्म में एक वास्तविक टच देना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए आईआईटी मुंबई का चयन किया है।

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दोस्ती के रिश्ते में नज़र आने वाले सभी तरह के इमोशन हैं: प्यार, गुस्सा, ह्यूमर, दुख और छिछोरे के निर्माताओं ने दोस्ती के इस रिश्ते को पूर्णता और मजाकिया ढंग से निभाने में एक सराहनीय काम किया है। यहाँ तक कि फ़िल्म के मज़ेदार डायलॉग को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share