बिना डायलॉग अच्छा शॉट देने पर 'पति पत्नी और वो' के डायरेक्टर ने अनन्या पांडे को दिए 500 रूपये

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने काम और घर के बीच आज कल बैलेंस करती नजर आ रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में इस बारे में बात की है कि कैसे उन्हें 'पति पत्नी और वो' के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज से 500 रुपये मिले. करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से धमाकेदार डेब्यू करने वाली अनन्या इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.

अनन्या के अनुसार, टीम एक ऐसे सीन की शूटिंग कर रही थी जिसमे वह और उनके को-स्टार कार्तिक शामिल थे, लेकिन इसमें उनकी लाइन नहीं थी. एक्ट्रेस ने बताया, "मुझे सिर्फ कार्तिक द्वारा कही गयी लाइन्स पर रिएक्ट करना था, जो कि मेरे हिसाब से सबसे मुश्किल हिस्सा था. शॉट खत्म होने के बाद सभी खुश थे क्योंकि मुदस्सर सर ने सीन की तारीफ की थी. लेकिन ब्रेक के दौरान वह मेरे पास आये और उन्होंने मुझे यह कहते हुए 500 रूपये का नोट दिया कि उन्हें शॉट बहुत अच्छा लगा."

(यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे की पहल 'सो पॉजिटिव' का असर, सोशल मीडिया के लिए नए नियम किये गए नियुक्त)

अनन्या ने यह भी कहा कि वह चाहती थी कि वह अपने परिवार को हर जगह ले जाए क्योंकि वह घर से दूर रहने के दौरान उन्हें याद करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं डैड से मिली और हमने 45 दिनों के बाद साथ बैठकर खाना खाया. काश, मैं अपने परिवार को हर जगह लेकर जा पाती लेकिन ऐसा नहीं कर सकती. मैं काम फिर से शुरू करने के लिए रविवार को लखनऊ वापस जा रहा हूं."

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share