संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' का ऑफर मिलने पर ऐसा था आलिया भट्ट का रिएक्शन

By  
on  

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की किटी में फिलहाल एक से बढ़कर एक फिल्में मौजूद हैं, जिसमे 'सड़क 2', 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा सलमान खान को-स्टारर 'इंशाअल्लाह' भी शामिल है. बता दें की आलिया एक हफ्ते में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने बताया है की जब उन्हें 'इंशाअल्लाह' के लिए कॉल आया तो उनका कैसा रिएक्शन था.

एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को  हाल ही में दिए  इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मुझे याद है कि मैं कूद रही थी. मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी. मुझे कॉल आया. उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Agli Eid - Inshallah

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

(यह भी पढ़ें: द दूरबीन और आलिया भट्ट का गाना 'प्राडा' हुआ रिलीज, देखिये वीडियो)

आलिया ने अपने शानदार फिल्मों के लाइनअप के बारे में बात करते हुए कहा, "'सड़क 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, 'ब्रह्मास्त्र' भी लगभग खत्म होने आ चूका है. फिल्म अगले साल गर्मियों में आने वाली है. तो हां अगला साल फिर से बहुत रोमांचक साल होने वाला है क्योंकि आप जानते हैं कि मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रही हूं, यहां तक कि सलमान, रणबीर और अयान के साथ भी पहली बार काम कर रही हूं."

(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share