जॉन अब्राहम संग निखिल आडवाणी कर रहे हैं फुटबॉल पर आधारित फिल्म पर काम

By  
on  

इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम स्टारर ‘बाटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने मीडिया से बात करते हुए, जॉन के साथ फुटबॉल की कहानी पर आधारित फिल्म में काम करने की बात की है. 

निखिल का कहना है कि "1911 में पूर्वी यॉर्कशायर रेजिमेंट के खिलाफ मोहन बागान का मैच एशिया के सबसे बड़े फुटबॉल मैचेस में से एक है. इस एक पल ने देश में आजादी की लहर लाइ थी. यह वह स्क्रिप्ट है जिसपर जॉन और उनकी टीम पिछले 5 साल से काम कर रही है. मेरे मुताबिक इसे सूजीत डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन दोनों के बीच बात न बनने की वजह से इसे मैं डायरेक्ट करूंगा. मुझे इसकी कहानी पसंद आई. एक बार फिर ये देश भक्ति से भरपूर फिल्म होने वाली है."

(यह भी पढ़ें: ‘मिशन मंगल’ की रिलीज के बाद जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार को किया था मैसेज, खिलाड़ी कुमार का जवाब कर देगा आपको खुश)

निखिल ने आगे कहा, "उन 11 आदमियों को नहीं पता था कि वह देश में आजादी की लहर जगा रहे हैं. फिल्म की स्टोरी में एक पल है जब एक बच्चा खिलाड़ी से पूछता है कि हम कब जीतेंगे और तब वह खिलाड़ी जवाब देता है कि जब ब्रिटिश फ्लैग नीचे आएगा. इस तरह से उनकी पहली जीत तब हुई थी जब 1947 में हमारा देश आजाद हुआ था."

बात करें निखिल आडवाणी द्वारा डिरेक्टेड जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की 'बाटला हाउस' की तो फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अब तक 47.99 करोड़ रूपये की कमाई अपने नाम की है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share