एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश फिल्म ‘मैदान’ से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हैं काफी ज्यादा उत्साहित

By  
on  

साउथ की बड़ी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश जल्द ही बॉलीवुड कें डेब्यू करने जा रही हैं, फिल्म का नाम है ‘मैदान’, इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आने वाले हैं. ये आने वाली फिल्म फुटबॉल कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक है, इसमें भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग साल 1952 से 1962 के बीच की कहानी को दर्शाया जाएगा.

आपको बता दें कि फिल्म में कीर्ति सुरेश, सैय्यद अब्दुल रहीम की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है, इसे कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए कीर्ति सुरेश ने लिखा है कि ‘मैदान के शूट को ज्वाइन करने का मैं इंतजार अब नहीं कर सकती, इस फिल्म के लिए मैं काफी उस्तुक भी हूं..’

 

सैय्यद अब्दुल रहीम वर्ष 1950 से 1960 के बीच भारतीय फुटबाल का बड़ा नाम रहे और वो भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के पहले कोच और मैनेजर थे. रहीम को भारतीय फुटबॉल को नई ऊंचाइयां प्राप्त करवाने वाला कोच माना जाता है.

इस बारे में बात करते हुए बोनी कपूर ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘सैय्यद अब्दुल रहीम ने देश के लिए ऐसा काम किया है कि उन्हें सैल्यूट करना चाहिए, अभी तक उनके बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं है. मैं उम्मीद करता हूं कि ये फिल्म लोगों को फुटबॉल के प्रति फिर से प्रेरित करे, लोग इस खेल को भारत में फिर से खेलना शुरू करें. इसके साथ ही भारतीय टीम फिर से विश्वकप जीतकर घर लाए.’

 

(Source-India Today/Twitter)

Recommended

Loading...
Share