ट्विंकल खन्ना ने स्कूल के दिनों की फोटो शेयर करते हुए भी उठाया एक सोशल मुद्दा, पति अक्षय कुमार से कर डाली ये डिमांड

By  
on  

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं, साथ ही साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और एक्टिव भी हैं. ट्विंकल के द्वारा किए गए पोस्ट बीच-बीच में वायरल भी होते रहते हैं.

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने हाजिर जवाब और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी मशहूर हैं. सोशल मुद्दों पर भी ट्विंकल काफी प्रखर तरीके से अपनी बात सबके सामने रखती हैं. हाल ही में ट्विंकल ने अब अपने स्कूल के दिनों की एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए गर्ल चाइल्ड एजुकेशन के ऊपर रौशनी डालते हुए उसके महत्व को समझाया है.

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने अपने स्कूल के दिनों की एक ग्रुप फोटो शेयर की है, इस फोटो में ट्विंकल अपने टीचर के पीछे खड़ी हुई नजर आ रही हैं.

ट्विंकल ने फोटो शेयर करते हुए एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है, वो लिखती हैं कि ‘बड़े होते हुए. फोटो में आप देख सकते हैं कि मेरा हेयरस्टाइल मेरी टीचर जैसा ही है. लेकिन पढ़ाई करना भी मेरे लिए बहुत जरूरी था, क्योंकि पढ़ाई की वजह से मैं एक आत्मनिर्भर महिला बनी हूं. लेकिन लड़कियां आज भी स्कूल पूरा नहीं कर पाती हैं..’

 

इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, ताहिरा कश्यप और अपने पति अक्षय कुमार से अपने स्कूल के दिनों की फोटो शेयर करने के साथ पढ़ाई के महत्त्व के बारे में लोगों को जागरुक करने के लिए भी कहा है.

 

(Source-Instagram)

Recommended

Loading...
Share