बोनी कपूर ने की अजय देवगन स्टारर 'मैदान' की मुहूर्त पूजा; अर्जुन, अंशुला और खुशी भी पूजा में हुए शामिल

By  
on  

फिल्ममेकर बोनी कपूर भारतीय फुटबॉल के सुनहरे दौर पर आधारित फिल्म 'मैदान' को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में सुपरस्टार अजय देवगन अभिनय कर रहे हैं. इस स्पोर्ट-ड्रामा की शूटिंग स्टार्टअप को चिन्हित करते हुए बोनी ने डायरेक्टर अमित शर्मा के साथ फिल्म की मुहूर्त पूजा की. इस अनुष्ठान में बोनी के बच्चे अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर और खुशी कपूर भी शामिल हुए. हालांकि व्यस्त शूट शेड्यूल के चलते जान्हवी कपूर इसमें भाग नही ले पाई. 

मुहूर्त पूजा की तस्वीरों को अर्जुन को समर्पित सोशल मीडिया के फैन क्लब्स ने शेयर किया है. तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि बोनी के साथ सभी बच्चे खुश और गर्वित होकर अनुष्ठान कर रहे हैं. 

अमित शर्मा द्वारा निर्देशित होने वाली ये फिल्म प्रसिद्ध पूर्व खिलाड़ी सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जो 1950 में 1963 में अपनी मृत्यु तक एक भारतीय फुटबॉल कोच और भारतीय राष्ट्रीय टीम के प्रबंधक भी थे. अब्दुल रहीम को मॉर्डन इंडियन फुटबॉल का आर्किटेक्ट कहा जाता था. अब्दुल उस दौर के खिलाड़ी हैं जब भारतीय टीम नंगे पैर फुटबाल खेलती थी. अब्दुल रहीम हैदराबाद के रहने वाले थें और उनका जन्म साल 1909 को हुआ था. 

फिल्म मैदान' में नेशनल अवार्ड विजेता कीर्ति सुरेश भी अभिनय कर रही हैं. फिल्म को जी स्टूडियो और बोनी कपूर प्रेजेंट करेंगे. यह फिल्म आने वाले साल में रिलीज हो सकती है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share