‘मिशन मंगल’ ने किया बच्चे को वैज्ञानिक बनने के लिए प्रेरित, अक्षय कुमार-तापसी पन्नू ने ट्विटर के जरिए जताई खुशी

By  
on  

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू अभिनीत मल्टी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक अलग ही रुतवा दिखाया है, फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया है, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अभी तक शानदार रहा है, फिल्म दर्शकों को तो पसंद आ ही रही है, साथ ही साथ बच्चों के मन में गहरा असर छोड़ रही है.

इसका ताजा उदाहरण ट्विटर पर देखने को मिला जब एक ट्विटर यूजर ने फिल्म को धन्यवाद कहते हुए लिखा कि फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने मेरे 7 साल के बेटे के अंदर गहरा असर छोड़ा है, अब वो भी स्पेस साइंटिस्ट बनना चाहता है. उस यूजर ने फिल्म का धन्यवाद भी प्रकट किया है.

इसके बाद उसी ट्वीट को फिल्म ‘मिशन मंगल’ के स्टार अक्षय कुमार और तापसी पन्नू ने रीट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है, अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘ये शानदार है, भविष्य के वैज्ञानिक को शुभकामनाएं, अच्छा लगा ये जानकर कि फिल्म का असर हो रहा है..’

 

तापसी पन्नू ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘इससे बढ़कर कोई सफलता नहीं हो सकती, अब इसके लिए शब्द भी नहीं हैं..’    

 

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (इसरो) के मिशन मार्स प्रोजेक्ट पर आधारित ये फिल्म वैज्ञानिकों के चारों ओर घूमती दिखाई देती है, जिन्होंने रॉकेट तैयार कर इस असंभव मिशन को पूरा किया था. फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, शरमन जोशी और एच.जी. दत्तात्रेय ने मुख्य भूमिका अदा की है.

 

(Source-Twitter)

Recommended

Loading...
Share