बॉलीवुड में संजय दत्त हैं सीक्वल के मास्टर, यह है सबूत

By  
on  

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त अपने करियर में बेहद सराहनीय अभिनय के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने अब तक अपनी कई फिल्मों में तीव्र और भयंकर भूमिकाएं निभाई हैं. वहीं, जब बात आती है सीक्वल बनाने की तो वह सभी निर्देशकों की पहली पसंद होते हैं. संजय 'सड़क' का हिस्सा है, जो एक आल टाइम हिट फिल्म है और इसके सीक्वल 'सड़क 2' के साथ एक्टर वापस आ रहे हैं. 

'सड़क' के अलावा, वह 'वास्तव', 'धमाल' और 'मुन्ना भाई' जैसी बड़ी फ्रेंचाइजी का भी हिस्सा रह चुके हैं. इतना ही नहीं, वह 'केजीएफ 2' का भी हिस्सा है, जो एक पीरियड फिल्म है. फिल्म संजय के साथ अब एक ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर है.  निश्चित रूप से दशकों के दौरान एक्टर का बॉलीवुड कैरियर सफल रहा है. स्टार का करिश्माई व्यक्तित्व ही कुछ ऐसा है जो मुश्किल से देखने मिलता है और यही कारण है कि उन्हें समीक्षकों, फिल्म निर्माताओं और प्रशंसकों द्वारा सराहा जाता है. पिछले कुछ वर्षों में, संजय ने हमें ऐसे किरदार दिए हैं, जो दर्शकों के जेहन में बस गए हैं. 

(यह भी पढ़ें: संजय गुप्ता की जॉन अब्राहम, जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी स्टारर 'मुंबई सागा' के फर्स्ट लुक के साथ रिलीज डेट से उठा पर्दा)

फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं. 'शमशेरा', 'पानीपत', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'प्रस्थानम', 'सड़क 2', 'केजीएफ 2' जैसी बड़ी बजट की फिल्में उनकी आगामी फिल्मों की सूची में हैं.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share