प्रियंका चोपड़ा को UN एम्बेस्डर पद से हटाने की मांग पर जावेद अख्तर और आयुष्मान खुराना ने दिया यह बड़ा बयान

By  
on  

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की देशभक्ति देखकर पाकिस्तान तिलमिला गया है. जिसका सबसे बड़ा सबूत हाल ही में पाकिस्तान की मानव अधिकार मंत्री शिरीन माजरी द्वारा एक फॉर्मल लैटर लिख कर प्रियंका को यूनाइटेड नेशन्स चिल्ड्रंस फंड (यूनिसेफ) की ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एम्बेस्डर पद से हटाने की मांग है. ऐसे में एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे कई बॉलीवुड सितारों ने अपना पक्ष रखा है. 

बॉलीवुड में अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले एक्टर आयुष्मान खुराना और अनुभवी गीतकार जावेद अख्तर ने प्रियंका के सपोर्ट में अपनी बात रखी है.

(यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की देशभक्ति से तिलमिलाया पाकिस्तान, UN एम्बेस्डर पद से देसी गर्ल को हटाने की मांग)

फिल्म 'अंधाधुन' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर हो रहे एक फंक्शन के दौरान आयुष्मान खुराना ने कहा, "प्रियंका चोपड़ा हमारे देश की बहुत अच्छी प्रतिनिधि हैं. वह भारत का ही नहीं बल्कि विश्व का बड़ा चेहरा हैं. आर्मी अधिकारी की बेटी होने के नाते वह भारत का बहुत अच्छे से प्रतिनिधित्व करती हैं."

वहीं, जावेद अख्तर ने कहा है कि "कश्मीर पर केंद्र सरकार के हालिया फैसले के समर्थन में प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय नागरिक होने के नाते जो विचार रखे, वह ‘स्पष्ट रूप से एक भारतीय के नजरिए से उनके विचार' हैं."

आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कैबिनेट में मानवाधिकार मंत्री डॉक्टर शिरीन एम मजारी ने यूनिसेफ (UNICEF) के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर को खत लिखा है. दरअसल कुछ दिन पहले प्रियंका ने एक इवेंट में हिस्सा लिया था. जिसमें एक पाकिस्तानी एक्टिविस्ट आयशा मलिक प्रियंका के कुछ महीने पहले किए गए एक ट्वीट पर भड़क गईं. जिसमें उन्होंने भारतीय सेना की तारीफ की थी.

(Source: HT /PTI)

Recommended

Loading...
Share