सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, लेकिन कहानी में आया है ट्विस्ट

By  
on  

सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी. यह खबर खुद सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए दी है. लेकिन इसके साथ ही भाईजान ने एक दिलचस्प घोषणा की है कि 'इंशाअल्लाह' की जगह वह अगली ईद को ऑडियंस को निराश नहीं करेंगे और किसी और फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आएंगे.

 

सलामन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'The film with Sanjay Leela Bhansali is pushed but I will still see you all on Eid, 2020. Insha-Allah'. हालांकि एक्टर ने इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि वह कौन सा प्रोजेक्ट है जिसके साथ वह 'इंशाअल्लाह' की जगह ऑडियंस के बीच आएंगे. इसके साथ ही अब यह सस्पेंस भी क्रिएट हो गया है कि 'इंशाअल्लाह' कब रिलीज होगी. 

सलमान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की तैयारियों में व्यस्त हैं. फिल्म को को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे सलमान के अलावा उनके भाई अरबाज खान भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म से एक्टर और डॉयरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सई इस फिल्म में चुलबुल पांडे की बतौर प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में सलमान के अलावा  साउथ एक्टर सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज और माही गिल भी अभिनय कर रही हैं. फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share