B/O Day 11: 'मिशन मंगल' ने पार किया 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा, 'बाटला हाउस' भी पहुंची 100 करोड़ रुपये के करीब

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ और अभिनेता जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर अभिनीत ‘बाटला हाउस’ ने सिल्वर स्क्रीन पर एक ही दिन दस्तक दी है, दोनों ही फिल्मों की दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी तारीफ की है, अब इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रेस की भी शुरुआत हो चुकी है. बता दें कि धुआंधार कमाई करते हुए अक्षय की फिल्म ने कुल 164.61 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली फॉक्स स्टार स्टूडियो की पांचवीं फिल्म बन गयी है. 

'मिशन मंगल' हिंदी वर्जन '2.0' के बाद अक्षय की दूसरी सबसे तेज 150 रुपये की कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है. '2.0' ने यह आंकड़ा सिर्फ 10 दिनों में हासिल कर लिया था, जबकि 'मिशन मंगल' ने ग्यारह दिनों में यह कर दिखाया है. बता दें कि 'मिशन मंगल' अक्षय की लगातार दसवीं हिट फिल्म बन गयी है. फिल्म इसरो के मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित है.

(यह भी पढ़ें: क्या बाईचुंग भूटिया की बायोपिक में जॉन अब्राहम को लेंगे निखिल आडवाणी ?)

दूसरी ओर, जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. बता दें कि फिल्म अब तक 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुकी है. फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे रविवार तक 83.78 करोड़ रुपये की कमाई अपने नाम की है. फिल्म नई दिल्ली के बाटला हाउस में हुई सच्ची मुठभेड़ पर आधारित है, जहां आतंकवादियों का एक समूह छिपा हुआ था.

बटला हाउस में मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है.

(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share