Exclusive: शाहरुख खान के साथ नहीं बना रहे संजय लीला भंसाली 'इंशाअल्लाह'

By  
on  

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' पिछले कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुई है. जब से संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ आलिया भट्ट का नाम जुड़ा है तबसे यह फिल्म चर्चाओं का विषय बनी हुई है. हर कोई इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड था मगर, कल पता चला कि यह फिल्म पूरी तरह से स्क्रैप हो गई है. यानी कि भंसाली सलमान के साथ यह फिल्म नहीं बना रहे हैं.

बता दें कि भंसाली और सलमान ने एक साथ 1999 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था और 'इंशाअल्लाह' अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी. इसके बाद खबरों के बाजार में एक और खबर की एंट्री हुई और वह यह थी कि संजय लीला भंसाली 'इंशाल्लाह' के लिए शाहरुख खान को अप्रोच कर रहे हैं. बता दें कि 'इंशाल्लाह' के लिए सलमान स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते थे और खास करके इस फिल्म का क्लाइमैक्स उन्हें बदलना था जिसके लिए भंसाली तैयार नहीं थे और अंत में भंसाली ने यह फैसला किया कि वह सलमान के साथ यह फिल्म ना बनाएं. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के डिजिटल राइट्स भी फेल हो चुके थे और फिल्म का सेट भी पूरी तरह से तैयार था और शूट भी जल्द ही काम शुरू करने वाले थे.

बात करें शाहरुख खान के साथ 'इंशाल्लाह' बनाने की तो आपको बता दें कि यह खबर सरासर झूठ है. यह खबर इसीलिए भी चर्चा में आई क्योंकि शाहरुख खान ने पिछले साल रिलीज हुई 'जीरो' के बाद कोई भी फिल्म साइन नहीं की है लेकिन, पीपिंगमून को अपने सूत्रों के अनुसार पता चला है कि भंसाली स्क्रिप्ट को लेकर काफी पजेसिव हैं और वह किसी भी जल्दबाजी में फैसला नहीं करना चाहते. सलमान के साथ अपने रास्ते बदलने के बाद उन्होंने शाहरुख की तरफ रुख नहीं किया है. शाहरुख खुद भी सलमान के इस फिल्म छोड़ने के बाद यह फिल्म नहीं अपनाएंगे क्योंकि वह सलमान के बहुत अच्छे दोस्त हैं और शायद इसे ही दोस्ती कहते हैं.

इसी के साथ एक और अफवाह आ रही है कि संजय लीला भंसाली एक और फिल्म की तैयारी कर रहे हैं जिसका टाइटल 'इजहार' है और वह भी शाहरुख को ध्यान में रखते हुए. कहा जा रहा है कि भंसाली प्रोडक्शन और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट 'इजहार' के लिए एक साथ आएंगे और सूत्रों की माने तो भंसाली फिलहाल 'इजहार' को आगे बढ़ाएंगे और कुछ समय के लिए 'इंशाअल्लाह' को होल्ड पर रखेंगे.

 

(Source: Peepingmoon.com)

Recommended

Loading...
Share