'नो एंट्री' के 14 साल पूरे होने की खुशियां मना रहे हैं बोनी कपूर, दिया इसके सीक्वल का हिंट

By  
on  

आजकल उस तरह की कॉमेडी नहीं होती और फिल्म 'नो एंट्री' इसका सबसे बड़ा सबूत है. बोनी कपूर द्वारा निर्मित, मल्टी-स्टारर 'नो एंट्री' 26 अगस्त 2005 को रिलीज हुई थी और यह उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म को जनता और परिवारों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया था.

क्यूंकि अब 'नो एंट्री' को 14 साल पूरे हो चुके हैं तो इस मौके की ख़ुशी को सबके साथस हरे करते हुए बोनी ने अपने ट्विटर पर लिखा, "2005 की सबसे बड़ी हिट नो एंट्री आज अपनी 14 वीं वर्षगांठ मना रही है! जल्द ही, हम सभी अधिक शरारती, अधिक मजेदार और अधिक मनोरंजक के साथ # NoEntry2 का आनंद लेंगे. धन्यवाद और @BazmeeAnees भी सी प्रोजेक्ट से जुड़े हैं. #14YearsofNoEntry "

अनीस बज्मी द्वारा अभिनीत, नो एंट्री में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, लारा दत्ता, बिपाशा बसु, सेलिना जेटली और ईशा देओल ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं. बोनी ने ट्वीट के जरिये इस हिट फिल्म के सीक्वल का भी हिंट दिया और बताया कि ये कैसी फिल्म होने वाली है. बोनी कपूर संकेत देते हुए कहा है कि यह फिल्म पहले वाली से अधिक शरारती और मनोरंजक होगी. खैर, हमें इसमें कोई शक भी नहीं है.

वैसे, फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल घोषणा बाकी है, लेकिन धीरे धीरे चीजें कन्फर्म हो रही हैं और शायद वो दिन दूर नहीं कि फिल्म की कास्ट और फिल्म से जुड़ी और खबरें भी सामने आ जाएंगी.

Recommended

Loading...
Share