संजय गुप्ता की ‘मुंबई सागा’ में जॉन अब्राहम के साथ फीमेल लीड के तौर पर काजल अग्रवाल आएंगी नजर

By  
on  

अभिनेता जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की आगामी फिल्म ‘मुंबई सागा’ इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है, फिल्म की शूटिंग भी 27 अगस्त से शुरू हुई है, फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं. फिल्म में 80 से 90 के दशक के बीच के दौर को दिखाया जाएगा. फिल्म की स्टारकास्ट काफी तगड़ी नजर आ रही है.

अब लीडिंग डेली की रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट फीमेल लीड  के तौर पर साउथ की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल नजर आने वाली हैं. इसी के साथ ये खबर भी आई है कि फिल्म में इमरान के अपोजिट कोई अभिनेत्री नजर नहीं आएगी.

काजल अग्रवाल को फिल्म में लेने के बारे में संजय गुप्ता ने लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा कि ‘सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि हमारी इस फिल्म में फीमेल किरदार भी काफी महत्वपूर्ण है, ये किरदार शुरुआत में जॉन की गर्ल फ्रेंड के तौर पर दिखेंगी फिर उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी.’

संजय गुप्ता ने आगे कहा कि ‘मुझे ऐसी अभिनेत्री की जरुरत थी जो 17 साल की कॉलेज गर्ल से लेकर पत्नी तक की भूमिका में सटीक बैठें, मुझे काजल का काम बहुत ज्यादा पसंद है, मुझे खुशी है कि वो हमारे साथ इस फिल्म के लिए जुड़ी हैं.’

इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अमोल गुप्ते, रोहित रॉय, प्रतीक बब्बर जैसे मंझे हुए कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

 

(Source-DNA)

Recommended

Loading...
Share