B/O Day 13: ‘मिशन मंगल’ और ‘बाटला हाउस’ की कमाई का सफर अब पहुंचा इस मोड़ पर, किया इतना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म मिशन मंगलऔर अभिनेता जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर अभिनीत बाटला हाउसने सिल्वर स्क्रीन पर एक ही दिन दस्तक दी है, दोनों ही फिल्मों की दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी तारीफ की है, अब इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रेस की भी शुरुआत हो चुकी है. बता दें कि धुआंधार कमाई करते हुए अक्षय की फिल्म ने 13 दिनों में कुल 170.48 करोड़ की कमाई कर ली है.

अगर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस की कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने मंगलवार तक 88.04 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कमाई के साथ 100 करोड़ के और नजदीक पहुंचते हुए नजर आ रही है, बता दें कि ‘बाटला हाउस’ में मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है.

अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ से अब दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर देगी, फिल्म में इसरो के मार्स ऑर्बिटर मिशन की सच्ची कहानी को दर्शाया गया है, जिसे दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार से नवाजा है, फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, शर्मन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन जैसे मंझे हुए सितारों ने भी दमदार अभिनय किया है.

 

(Source-India Today)

Recommended

Loading...
Share