'पछताओगे' म्यूजिक वीडियो में काम करने के लिए विक्की कौशल को इंडी पॉप कल्चर ने प्रेरित किया

By  
on  

बॉलीवुड में अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले एक्टर विक्की कौशल आज कल सातवें आसमान पर हैं. जी हां, 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद पहली बार म्यूजिक वीडियो में काम कर एक्टर ने शानदार व्यूअरशिप नंबर अपने नाम किये हैं. बता दें कि म्यूजिक एल्बम 'पछताओगे' में विक्की के साथ डांसर नोरा फतेही नजर आ रही हैं. इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है. ऐसे में जाने माने अखबार से बात करते हुए एक्टर ने इस म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनना बचपन का सपना सच होने जैसा बताया है. 

वीडियो में काम करने के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "मैं 90 के दशक का बच्चा हूं और हमेशा इंडी पॉप कल्चर पसंद करता रहा हूं. मैं अभी भी उन्हें सुनता हूं क्योंकि उनमे मेरी पुरानी यादें हैं. एक समय था जब पॉप गाने पूरी तरह से समाप्त हो गए थे और मैं उन्हें याद करूंगा. लेकिन पिछले कुछ वर्षों में, हमने सिंगल्स में वृद्धि देखी, और मैं इस कल्चर का हिस्सा बनना चाहता था."

(यह भी पढ़ें: विक्की कौशल और नोरा फतेही स्टारर 'पछताओगे' है बेपनाह प्यार के बदले मिले धोखे की कहानी)

विक्की ने यूट्यूब पर गाने के शानदार प्रदर्शन पर भी बात की और कहा, "पहले तो मुझे नहीं पता था कि गाना काम कर रहा है या नहीं. क्योंकि आप अपनी फिल्म के प्रदर्शन को दर्शकों और आलोचकों की प्रतिक्रियाओं के साथ-साथ टिकट की बिक्री की संख्या पर अंदाजा लगा सकते हैं. लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या 'पछताओगे' काम कर रहा है कि नहीं. मेरे आसपास के लोगों ने कहा कि यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था और यूट्यूब पर इसे 24 मिलियन व्यूज मिले हैं. इसलिए, मैंने नोरा को यह समझने के लिए कॉल किया कि यह कैसा चल रहा है. उसने बताया कि पहले सैड सॉन्ग्स को इतना ध्यान नहीं मिलता था. लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने जिस सिंगल में काम किया है उसे बहुत प्यार मिल रहा है. जब भूषणजी [भूषण कुमार, प्रोड्यूसर] ने मुझे सॉन्ग भेजा, तब मैं उसे सुन रहा था. जब मैं कुछ रचनात्मक करने की बात करता हूं, तो मैं अपने दिल की सुनता हूं और मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया."

बता दें कि 'पछताओगे' सॉन्ग की शूटिंग शिमला के खूबसूरत लोकेशंस में शूट किया गया है, जो कि पहले से ही यूट्यूब पर हिट है.

(Source: Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share