पत्नी ताहिरा कश्यप को इस मेल एक्टर के नाम से बुलाने लगे हैं आयुष्मान खुराना, पढ़िए क्या है ये माजरा

By  
on  

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप इंडस्ट्री के वह कपल हैं जिन्हें परफेक्ट कपल का टैग दिया जाता है. दोनों एक दूसरे को सालों से जानते हैं और इनके सालों पुराना प्यार आज भी ताजा ताजा दिखाई देता है. यह सब आप जानते ही होंगे कि ताहिरा ने पिछले साल ही ब्रेस्ट कैंसर से अपनी लड़ाई में जीत हासिल की है हालांकि, वह अब भी इससे उभर रही हैं. लेकिन इस दौरान अपने हौसले को उन्होंने कभी टूटने नहीं दिया और इसमें उनका साथ उनके पति आयुष्मान खुराना ने भी पूरा पूरा दिया है.

हाल ही में ताहिरा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. अपने सोशल अकाउंट पर इस पोस्ट में ताहिरा ने कुछ ऐसा लिखा है जिसकी उम्मीद आयुष्मान को कभी नहीं थी. बता दें कि अपनी बीमारी के चलते ताहिरा ने अपने बाल कटवा दिए थे और अभी उनके बाल बहुत ही क्यूट और कर्ली हैं. इस पर आयुष्मान ने उन्हें 90 के दशक के एक्टर हरीश के साथ कंपेयर किया है.

जी हां, ताहिरा ने अपनी और हरीश की एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि बहुत समय से आयुष्मान उन्हें हरीश नाम से पुकार रहे थे मगर, उन्हें यह समझ नहीं आया कि वह ऐसा क्यों कह रहे थे. उन्होंने रिसर्च की और उन्हें पता चला कि उनकी हेयरस्टाइल की वजह से आयुष्मान उन्हें हरीश के साथ तुलना कर रहे हैं. यह उन्हें काफी क्यूट भी लगा और वीयर्ड भी.

 

 

आयुष्मान ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए यह भी लिखा कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि तुम इसे पोस्ट करोगी. तुम मेरे ऑनस्क्रीन कैरेक्टर से भी ज्यादा साहसी हो, तुमने मुझे इंस्पायर किया है."

इस पर बॉलीवुड के अन्य कलाकारों ने भी कमेंट करते हुए ताहिरा की तारीफ की है. बता दें कि हरीश 90 के दशक की फिल्में 'आंटी नंबर वन', 'कुली नंबर वन' और 'प्रेम कैदी' में नजर आए थे. आयुष्मान की फिल्मों की बात की जाए तो उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'अंधाधुन' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीता है. आयुष्मान जल्द ही फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में दिखाई देंगे, इसके अलावा वह 'गुलाबो सिताबो', 'बाला', और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तैयारियां भी कर रहे हैं.

 

(Source: Instagram)

 

 

Recommended

Loading...
Share