करण जौहर, स्वरा भास्कर, रितेश देशमुख और अन्य सेलेब्स ने 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर पर बरसाया प्यार

By  
on  

साल 2019 असामान्य कहानियों का वर्ष है और द ज़ोया फैक्टर भी उन्हीं में से एक है। इस हफ्ते की शुरुआत में, सोनम कपूर और दुलकर सलमान अभिनीत फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जो न केवल प्रशंसकों से बल्कि इंडस्ट्री में साथियों से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहा है।

'द ज़ोया फैक्टर' के ट्रेलर की प्रशंसा करने वाले सेलेब्स में फराह खान, करण जौहर, रितेश देशमुख, कुबरा सैत, स्वरा भास्कर, मनीष पॉल, सोफी चौधरी और सुजॉय घोष सहित कई अन्य कलाकार शामिल है और उनके द्वारा बोले गए शब्द इस बात का प्रमाण है कि उन्हें यह अनोखी कहानी कितनी पसंद आई है!

फ़िल्म का ट्रेलर अपनी अनूठी कहानी और सभी पात्रों के मज़ेदार चित्रण के लिए प्रशंसा का पात्र बनी हुई है जिसने दर्शकों के बीच अधिक दिलचस्पी बढ़ा दी है।

'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है! 

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share